pushpa 2 the rule trailer: आधिकारिक ट्रेलर जारी, देखें अल्लू अर्जुन का नया अवतार

pushpa 2 the rule trailer: आधिकारिक ट्रेलर जारी, देखें अल्लू अर्जुन का नया अवतार: अल्लू अर्जुन और रश्मिका मंदाना अभिनीत पुष्पा की भारी सफलता के बाद, सुकुमार पुष्पा टू द रूल के साथ दर्शकों के लिए वापस आ रहे हैं। इसके बाद लोगों का उत्साह खत्म हो गया।

हाल ही में पुष्पा टू रूल का टीजर रिलीज किया गया है, जिसे तीन घंटे के अंदर 30 लाख दर्शकों ने देख लिया है. 

 


 

पुष्पा 2 द रूल स्टार कास्ट

पुष्पा टू धरुल का निर्देशन सुकुमार ने किया है। जिसे रविशंकर मैत्री मूवीज मेकर के साथ मिलकर प्रोड्यूस कर रहे हैं। इस फिल्म में अल्लू अर्जुन, फास्ट फैसिल, रश्मिका मंधाना, धनंजय, राव रमेश सुनील जैसे कलाकार नजर आएंगे.


पुष्पा 2 द रूल स्टोरी

जैसा कि पुष्पा 2 के ट्रेलर से देखा जा सकता है कि गोली लगने से घायल पुष्पा यानी अल्लू अर्जुन तिरुपति जेल से फरार हो जाता है। पुलिस की गोलियों से पुष्पा भी गंभीर रूप से घायल हो गई थी, इसलिए पुलिस ने पुष्पा की तलाश के लिए पैसाचलम के जंगल में एक विशेष इकाई का गठन किया, जहां पुलिस को पास की बकरापीट की पहाड़ियों में पुष्पा के कपड़े मिले, जहां उन्हें पुष्पा की कमीज के अवशेष मिले, जिस पर लगे दाग थे खून.. जिसमें आठ गोलियां मिली हैं. तो लोग सोचते हैं कि पुष्पा चुका है।


पुलिस द्वारा पुष्पा की हत्या से चित्तौड़ और तिरुपति के विभिन्न क्षेत्रों में दंगे भड़क उठते हैं, पुष्पा के हजारों समर्थक शहर में तोड़फोड़ और तोड़फोड़ करते हैं, और साथ ही विभिन्न स्थानों पर चर्चा शुरू हो जाती है कि आठ गोलियों के बाद कोई भी जीवित नहीं रह सकता है,


जब कई लोगों ने सवाल किया कि पुष्पा ने इतने पैसे का क्या किया, तो जनता से जो जवाब मिला वह यह था कि हर कोई सोच रहा था कि पुष्पा कितना पैसा कमाता है और इससे क्या करताहै। किसी बेसहारा को घर दिया, किसी गरीब को खाना खिलाया या रोजी रोटी दी।

महीनों तक तिरुपति और उसके आसपास दंगे होते रहे। लोग अब यह मानने लगे हैं कि पुष्पा अब जीवित नहीं हैं, कुछ लोग यह अफवाह भी फैला रहे हैं कि पुष्पा जापान, चीन या यहां तक ​​कि मलेशिया में है। फिर से लोगों की जुबान पर बहस शुरू हो जाती है कि आखिर पुष्पा कहां है।

इसी समय एक अपडेट आता है कि जंगल में लगे वन्यजीव सर्वेक्षण कैमरों से लिए गए फुटेज में पुष्पा को फुटेज में दिखाया गया है, जिस बिंदु पर वह बहुत जोर से डायलॉग एंट्री करती है।

"अगर जंगल में कोई जानवर दो कदम पीछे ले तो सांब लो शेयर आया है, और अगर शेर ही दो कदम पीछे ले तो समजो पुष्पा आया है। फिर एक बार फिर लोगों में खुशी का माहौल फैल गया जैसा कि आप ट्रेलर में देख सकते हैं।

बाकी की कहानी तो पुष्पा फिल्म के रिलीज होने के बाद ही पता चलेगा । 


ट्रेलर देखने के लिए यहा क्लिक करे

No comments

Powered by Blogger.