Hera Pheri 3: हेरा फेरी फिल्म में भी नजर आएगा बॉलीवुड का यह मशहूर अभिनेता, देखें कौन है ये अभिनेता

Hera Pheri 3: हेरा फेरी फिल्म में भी नजर आएगा बॉलीवुड का यह मशहूर अभिनेता, देखें कौन है ये अभिनेता: हेरा फेरी और फिर हेराफेरी की धमाकेदार सफलता के बाद इस फिल्म के निर्देशक और निर्माता फिल्म बनाने में कोई कसर नहीं छोड़ना चाहते हैं। हेरा फेरी-3 का लोग बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं। परेश रावल द्वारा निभाए गए बाबूभाई के किरदार और अक्षय कुमार और सुनील शेट्टी की कॉमेडी को लोगों ने पहले रिलीज़ हुई हराफेरी फिल्मों में पसंद किया था। हराफेरी के तीसरे भाग के लिए, यह बताया जा रहा था कि अक्षय कुमार को भूलभूलैय्या की तरह कार्तिक आर्यन द्वारा प्रतिस्थापित किया जाएगा। लेकिन समय के साथ अक्षय कुमार को यह भूमिका निभाने का फैसला किया गया। लेकिन फिल्म के डायरेक्टर और प्रोड्यूसर इस फिल्म को एक अलग लेवल पर ले जाते नजर आ रहे हैं.

Hera Pheri 3

हराफेरी एक सस्पेंस और कॉमेडी फिल्म है। फिर इस फिल्म के तीसरे भाग में अभिनेता की पसंद को लेकर काफी सस्पेंस सामने आ रहा है। जी हा के बाद इस फिल्म में अक्षय कुमार, सुनील शेट्टी, परेश रावल, संजू बाबा भी तीनों का साथ देंगे. मुन्ना भाई एमबीबीएस, लगे रहो मुन्नाभाई के नाम से मशहूर संजय दत्त और साथ ही वास्तव और बॉलीवुड के खलनायक अक्षय कुमार सुनील शेट्टी परेश रावल के बाद हराफेरी में एक भूमिका निभाते नजर आएंगे. फिल्म में संजय दत्त के नाम की घोषणा होते ही इस फिल्म का इंतजार कर रहे फैंस की बेसब्री और बढ़ गई है.संजय दत्त कोई भी रोल बखूबी निभा सकते हैं. 

Hera Pheri 3: हेरा फेरी फिल्म में भी नजर आएगा बॉलीवुड का यह मशहूर अभिनेता, देखें कौन है ये अभिनेता

संजय दत्त की एंट्री

हाल ही में मुंबई में एक स्टोर लॉन्च के मौके पर उन्होंने इसकी पुष्टि करने के लिए सोशल मीडिया का सहारा लिया। जिसका वीडियो हाल ही में श्वेताकियान ने अपने ट्विटर अकाउंट पर ट्विटर पर शेयर किया है। जब संजय दत्त से उनकी एंट्री के बारे में पूछा गया तो हराफेरी के फैन्स काफी समय से इस फिल्म का बेसब्री से इंतजार कर रहे थे और फिल्म की रिलीज डेट अनाउंस होने के बाद जब आपका नाम फिल्म के साथ जुड़ा तो आपको कैसा लगा? इसके जवाब में संजय दत्त ने कहा कि वह और फिरोज बहुत पुराने दोस्त हैं।उन्हें परेश रावल, सुनील शेट्टी और अक्षय कुमार के साथ काम करने में भी मजा आएगा।
वीडियो से साफ है कि हराफेरी 3 फिल्म में संजय दत्त के साथ अक्षय कुमार परेश रावल सुनील शेट्टी दर्शकों को हंसाने की पूरी कोशिश करेंगे.

फिल्म की शूटिंग

हराफरी 3 की शूटिंग अबू धाबी, दुबई और लॉस एंजिल्स जैसे प्रमुख शहरों में की जाएगी। क्योंकि ऐसा लग रहा है कि इस फिल्म के किरदार ग्लोबल लेवल पर हेराफेरी करने वाले हैं. 2000 की फिल्म हेराफेरी का निर्देशन प्रियदर्शन ने किया था और इसमें तब्बू और ओमपुरी भी थे। यह फिल्म 1989 की मलयालम फिल्म रामजी रावण की रीमेक भी है। छह साल बाद, नीरज चोपड़ा ने फिर हराफेरी की दूसरी किस्त लिखी और निर्देशित की, जिसमें रिमी साय, बिपाशा बसु, सुनील शेट्टी, परेश रावल और अक्षय कुमार के साथ-साथ राजपाल यादव और जॉनी लीवर ने भी अभिनय किया।
फिर 16 साल के गैप के बाद हराफेरी 3 की शूटिंग फिर से शुरू हो रही है. तो एक बात तो तय है कि इस फिल्म का क्रेज पहले से ही मार्केट में काफी है। और कयास लगाए जा रहे हैं कि फिल्म बॉक्स ऑफिस पर भी काफी अच्छा प्रदर्शन करेगी

No comments

Powered by Blogger.