Desi Jugaad: गाजर से बना दी 'शहनाई', बुजुर्ग का कमाल देख आनंद महिंद्रा भी दंग रह गए!

Desi Jugaad: गाजर से बना दी 'शहनाई', बुजुर्ग का कमाल देख आनंद महिंद्रा भी दंग रह गए!: आनंद महिंद्रा ने हाल ही में अपने ट्विटर अकाउंट पर एक वीडियो शेयर किया है, जिसमें एक शख्स गाजर को शहनाई (लकड़ी का वाद्य) बना रहा है। जिसमें इस शख्स ने गाजर को देखते ही देखते ही योनि में बदल दिया।

Desi Jugaad: गाजर से बना दी 'शहनाई', बुजुर्ग का कमाल देख आनंद महिंद्रा भी दंग रह गए!

आए दिन लोग सोशल मीडिया में अपनी कला और प्रतिभा से लोगों को प्रभावित कर रहे हैं. ये अपने वीडियो सोशल मीडिया पर शेयर करते हैं। ऐसा ही एक वीडियो हाल ही में आनंद महिंद्रा ने शेयर किया था। आनंद महिंद्रा एक उत्साही ट्विटर उपयोगकर्ता है जो अपने अनुयायियों के साथ दिलचस्प पोस्ट साझा करने का अवसर कभी नहीं चूकता है। नई तकनीक के बारे में बात करने से लेकर युवा प्रतिभाओं को बढ़ावा देने तक, उनका ट्विटर फीड दिलचस्प पोस्ट से भरा रहता है। रविवार को, महिंद्रा एंड महिंद्रा ग्रुप के अध्यक्ष ने एक संगीतकार का एक वीडियो साझा किया, जिसने गाजर को शहनाई में बदल दिया और इसके साथ मधुर संगीत बजाया। एक रियलिटी शो में एक शख्स ने गाजर से शहनाई बजाई. करीब तीन मिनट के वीडियो में संगीतकार ने सब्जी में छेद कर गाजर को शहनाई में बदल दिया.

रविवार को बिजनेस टाइकून द्वारा साझा किए गए लगभग तीन मिनट के वीडियो में, लिन्से पोलाक के रूप में जाना जाने वाला एक ऑस्ट्रेलियाई संगीतकार एक रियलिटी टैलेंट शो पर प्रदर्शन करता है, जहां वह एक ड्रिल के साथ सब्जियों में छेद करके एक गाजर को शहनाई में बदल देता है। सबसे पहले, उन्होंने सटीक छेद करने के लिए गाजर को ड्रिल किया और इसे तेज, बेलनाकार आकार में बदलने के लिए इसे थोड़ा सा छील दिया। इसके बाद उन्होंने नीचे एक फ़नल लगाया और शीर्ष पर एक सैक्सोफोन मुखपत्र जोड़ा। इसलिए पूरे सेट अप के बाद, उन्होंने अपनी रचना को दर्शकों के सामने प्रदर्शित किया और गाजर-नक्काशीदार वाद्य यंत्र बजाना शुरू किया। पहले तो दर्शकों को लगा कि यह मज़ेदार हो सकता है। और कुछ भी नहीं बना सकता। लेकिन जैसे ही उन्होंने ये गाजर से बने यंत्र बनाने शुरू किए, लोग चकित रह गए। और पूरे स्टेडियम ने तालियों की गड़गड़ाहट के साथ संगीतकार का स्वागत किया। 

तब आनंद महिंद्रा ने ट्वीट किया था कि "मुझे इससे एक संदेश मिला है? अपने आस-पास हर चीज में संगीत ढूंढो... #सन्डेवाइब्स", महिंद्रा ने पोस्ट को कैप्शन दिया। जैसे ही वीडियो को प्लेटफॉर्म पर पोस्ट किया गया, इसने 5 लाख से अधिक बार देखा गया और 10 हजार से अधिक लाइक्स के साथ नेटिज़न्स का ध्यान खींचा। एक यूजर ने लिखा, "अपने आस-पास हर चीज में संगीत ढूंढो और जो कुछ भी करो उसमें खुशी ढूंढो।" "एक मास्टर शिल्पकार उसके पास जो कुछ भी है, उसके साथ काम कर सकता है। क्या शानदार उदाहरण है सर”, एक अन्य उपयोगकर्ता ने टिप्पणी की। एक तीसरे यूजर ने लिखा, "हर चीज में संगीत ढूंढना छिपा हुआ खजाना खोजने जैसा है। यह बारिश की बूंदों की आवाज़, फ्रिज की आवाज़, बिल्ली की गड़गड़ाहट और आलू के चिप्स की क्रंच में भी है। आपकी उंगलियों पर जीवन का साउंडट्रैक रखने के लिए प्लेलिस्ट की आवश्यकता किसे है?

वीडियो देखने के लिए यहा क्लिक करे

No comments

Powered by Blogger.