Anand Mahindra tweets video of woman showing how to pack neatly: लाखों लोगों ने देखी ट्रिक

Anand Mahindra tweets video of woman showing how to pack neatly: लाखों लोगों ने देखी ट्रिक: आनंद महिंद्रा ने हाल ही में अपने ट्विटर अकाउंट पर एक महिला का वीडियो शेयर किया है। जिसमें वह बड़े ही शानदार तरीके से कपड़ों की पैकिंग कर रही हैं।

Anand Mahindra tweets video of woman showing how to pack neatly

कुछ समय पहले मैसिमो नाम के ट्विटर अकाउंट पर एक वीडियो शेयर किया गया था. जिसमें महिलाएं जींस, शर्ट, टी-शर्ट, स्वेटर को अलग-अलग तरह से अपनी इनोवेटिव तकनीक से पैक कर रही हैं. आप भी यही कहेंगे कि ऐसा आपने कभी नहीं देखा. इस वीडियो में महिला ने अलग-अलग कपड़ों को कवरबैंड में इस तरह से पैक किया है कि कम जगह में भी ज्यादा कपड़े समा सकें।

आजकल हर कोई वीकेंड ट्रिप पर जाता है। और अपने साथ ढेर सारा सामान लेकर चलते हैं। ऐसे समय में इस वीडियो में दिखाई गई तरकीब से कपड़े पैक करके कम जगह में काफी सामान पैक किया जा सकता है। ट्विटर पर इस वीडियो के पोस्ट होने के बाद इसे लाखों व्यूज मिल गए। जिसके बाद आनंद महिंद्रा ने भी अपने ट्विटर अकाउंट पर वीडियो शेयर कर लोगों को इस ट्रिक की जानकारी दी।

आनंद महिंद्रा ने खुद ट्विटर पर ट्वीट कर कहा, ''आकर्षक। कैसे नवाचार और डिजाइन कौशल ऐसी सरल गतिविधियों के लिए महान उत्पादकता ला सकते हैं। काश मैंने यह वीडियो दशकों पहले देखा होता जब मैं पागलों की तरह यात्रा कर रहा था और हर कुछ दिनों में पैकिंग और री-पैकिंग कर रहा था।

निम्नलिखित वीडियो में आप कपड़े पैक करने का एक आसान और सरल तरीका देख सकते हैं जो यात्रा के दौरान आपके बहुत काम आ सकता है। 




No comments

Powered by Blogger.